लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

यदि आप अपने लिंग को लेकर हमेशा चिंतित रहते हो तो यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही खास होने वाली है। जिसमें हम आपको बताएंगे कि लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है और इसके अलावा अन्य चीजों के बारे में भी बताएंगे। अगर आप अपने औजार को मोटा और लम्बा बनाना चाहते हो तो इस पोस्ट को ऊपर से नीचे तक ध्यान से पूरा पढ़ें।

पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला

लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला –

आज के समय में ज्यादातर युवा अपने लिंग को लेकर मानसिक तनाव में रहते है। वे अक्सर सोचते रहते है कि लिंग पतला होने के कारण उनकी शादी-शुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी या नहीं। इसके अलावा वह अक्सर सोचते रहते है कि क्या वह अपनी पत्नी को वो खुशी दे पाएंगे या नहीं जो एक औरत मर्द से चाहती है।

यहीं कारण है कि आज के समय में ज्यादातर युवा तनाव में रहते है। अगर आप इस समस्या से छुटकारा पाना चाहते हो तो आपको “सेक्स के रंग राज एवं रहस्य” नामक पुस्तक जरूर पढ़नी चाहिए। यह सेक्स के बारे में एक अच्छी पुस्तक है। इसमें हर समस्या का उल्लेख दिया हुआ है और यह प्राचीन सूत्रों पर लिखी गई है।

इस पुस्तक के भीतर ढीलेपन की दवा, लम्बाई बढ़ाने की दवा और एक बार खड़ा होने के बाद दुबारा खड़ा न होने की समस्या का भी हल दिया हुआ है। आप इस पुस्तक को अमेजन से खरीद सकते हो।

ज्यादा देर तक खड़ा करने के घरेलू उपाय –

जिन लोगों का लिंग ढीला-ढाला रहता है और जल्द ही झड़ जाता है तो उनको इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए एक चीज करनी होगी। इसका इस्तेमाल करके आपकी समस्या पूरी तरह ठीक हो जाएगी और आपके लिंग में ज्यादा समय तक सेक्स करने की क्षमता भी आ जाएगी।

यह सबसे सस्ता घरेलु उपाय है और इस उपाय के कोई भी साइड-इफेक्ट्स नहीं है। यदि आपका शरीर थका हुआ रहता है तो वह लोग भी इसका इस्तेमाल कर सकते है। इस उपाय के इस्तेमाल के 7 या 14 दिन बाद फर्क दिखाई देने लग जायेगा।

यह एक आयुर्वेदिक उपाय है इसलिए इसका इस्तेमाल करते समय आपको शराब या स्मोकिंग बिलकुल भी नहीं करनी है वरना यह घरेलु उपाय ठीक से काम नहीं करेगा। इस उपाय को करने के लिए आपको आयुर्वेदा की दुकान (पसारी) से कुछ चीजें खरीदनी होगी। आपको आयुर्वेदा की दुकान (पसारी) से Tribulus नामक जड़ी-बूटी खरीदनी होगी।

आप पाउडर के रूप में भी इसको खरीद सकते हो। 100 ग्राम Tribulus एक महीने तक चल जायेगी। रात को सोने से पहले आपको शुरुआत के कुछ दिनों तक 2 से 3 ग्राम मात्रा का सेवन करना है फिर कुछ दिनों बाद आप 3 से 5 ग्राम मात्रा का सेवन भी कर सकते हो। इस घरेलु उपाय के जरिये आपको 1 से 2 हफ्ते के भीतर असर दिखाई देने लग जायेगा।

पेनिस को ताकतवर बनाने के उपाय Patanjali –

आयुर्वेदा के जरिये पेनिस को आसानी से ताकतवर, मोटा और लम्बा बनाया जा सकता है। आपको पतंजलि के आयुर्वेदा स्टोर जाकर पतंजलि लिंग वर्धक तेल खरीदना होगा। आपको रोजाना रात में इस तेल से 10 मिनट तक अपने लिंग की मालिस करनी है। ऐसा करने से 15 से 20 दिनों के भीतर आपकी समस्या दूर हो जाएगी।

लिंग खड़ा करने के उपाय –

यदि आप अपने लिंग को ज्यादा समय तक खड़ा नहीं रख पाते हो तो बाजार में टफ एन टाइट 100mg नामक टैबलेट आती है। आप इस टैबलेट के जरिये लम्बे समय तक अपने पेनिस को खड़ा रख सकते हो। इसका काम रक्त वाहिकाओं को आराम पहुँचाना होता है। इस कारण उत्तेजित होने के दौरान लिंग में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है।

एक बार करने के बाद दोबारा खड़ा नहीं होता –

यदि एक बार करने के बाद आपका दुबारा खड़ा नहीं होता है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप अपने लिंग को मजबूत बनाने के लिए MRIGMAD TAILAM II 100% नामक आयुर्वेदा तेल का इस्तेमाल कर सकते हो।

इसके इस्तेमाल के बाद कुछ ही दिनों में आपकी यह समस्या जड़ से खत्म हो जाएगी। आपको रोजाना इस तेल से अपने लिंग की मालिस करनी होगी।

पेनिस खड़ा क्यों होता है – 

पुरुषों में एक ऐसा हॉर्मोन होता है कि जब वो किसी भी खूबसूरत महिला को देखते है तो उनके मस्तिष्क में एक आंदोलन शुरू हो जाता है और इस प्रकार पुरुषों के शरीर में से हार्मोन्स निकलते है। जिस कारण उनका खड़ा हो जाता है।

यह भी पढ़ें – 

औरतों की कितनी उम्र तक सम्बन्ध बनाने की इच्छा होती हैं ?

Conclusion –

दोस्तों हमने आपको बताया कि लिंग को पत्थर जैसा सख्त खड़ा करने का प्राचीन फार्मूला क्या है और यह कैसे खड़ा होता है। इसके अलावा हमने आपको इस टॉपिक से जुड़े कई सारे सवालों के बारे में बताया। आपको यह पोस्ट कैसी लगी कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Leave a Comment